A letter to my father

Dear Papa,

A person who is always there for me and guides my way along. Thanking the person who taught you so many wonders of life is just wonderfully awesome. I'm very blessed to have such a kind generous friendly intelligent, down-to-earth, humble human being around me. You have motivated me in every direction of life be it your Abdullaganj talk, your office, or anything. You were always the best. 


मैने हमारे bond को कुछ इस प्रकार लिखने का प्रयास करा है , आपर प्रेम का वर्णन करने के लिए मैं अपने treasure से कुछ अल्फ़स का तोहफा लेकर आई हूं

मुझे सुबह पटरी पार अपने कंधे पर स्कूल ले जाने तक नहर के किनारे मॉर्निंग की साइकिल साथ चलाने के लिए शुक्रिया 

मुझे नींद ना आने पर लाल पलंग पर सुलाने के लिए शुक्रिया 

मुझे धीरे बोलने का याद दिलाने के लिए शुक्रिया 

हर छोटी जरुरत का ध्यान रखने के लिए शुक्रिया 

सो मै कहीं भी जाऊं पर बेड पर लाने के लिए आपका शुक्रिया 

आपका बार-बार अवी को प्यार से डाटने के लिए शुक्रिया


हाथ पकर के रोड cross करवा के लिए शुक्रिया 

जब कोई कहता है कि तुम बिल्कुल अपने पापा की तरह काम करती हो वो फक्र महसूस करवाने के लिए शुक्रिया


हमारे दरमियां जो समझ है वह कोई दूसरा ना समझ पाया है और ना समझ पाएगा मैं 

मुझे महसूस करवाने के लिए की भगवान मेरे साथ ही है और भगवान का बहुत-बहुत धन्यवाद अदा करती हूं।


- श्रेया

Comments

Popular posts from this blog

Journey to Spanish language

A letter to my mother

What should Jagdeesh do next?